झांसी। एसएसपी राजेश एस के निर्देशन में वाहन चोरी की घटनाओं की रोकथाम और वाहन चोर गिरोह के खिलाफ झांसी में चलाए जा रहे अभियान के तहत बबीना थाना पुलिस ने तीन शातिर चोरों को दबोच कर उनके कब्जे से दस चोरी की बाइक बरामद कर ली है।

शनिवार को पुलिस लाइन में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, सीओ सदर प्रज्ञा पाठक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की जनपद में वाहन चोरी की घटनाओं की रोकथाम के लिए एक अभियान चलाया गया था। इसी क्रम में देर रात बबीना थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे तभी जरिए मुखबिर सूचना मिली की वाहन चोर गिरोह दर्जनों चोरी की बाइक अर्द्ध निर्मित बिल्डिंग के पास सिमरिया जाने वाले रास्ते में ओवर ब्रिज के पास छुपा कर रखे है, गिरोह बाइक बेचने की फिराक में है। इस सूचना पर बबीना थाना प्रभारी ने दलबल के साथ बताए गए स्थान पर दबिश देकर शातिर वाहन चोर सचिन यादव निवासी मानपुर बबीना, छोटू राजपूत निवासी लहर बबीना, ओमकार निवासी लहर पोस्ट बबीना को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दस चोरी की बाइक बरामद की है।

एसपी सिटी ने बताया यह गिरोह अपने पास मास्टर चाबी रखते थे। जैसे ही कोई अपनी बाइक खड़ी करके जाता था यह लोग मास्टर चाबी लगाकर बाइक चोरी कर लेते थे। पकड़े गए शातिर चोरों का पुराना अपराधिक इतिहास है ओर बरामद की गई बाइक झांसी जनपद सहित मध्यप्रदेश के सीमावर्ती इलाकों से उड़ाई गई हैं।