झांसी। जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव के एक वर्ष से अधिक समय बाद भी चुनाव नहीं कराए जाने पर जिला अधिवक्ता संघ के वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य राजेश कुमार चौरसिया एड ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है।

जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष/सचिव को प्रेषित त्यागपत्र में बताया कि जिला अधिवक्ता संघ झाँसी का कार्यकाल पूर्ण हो जाने के बाद भी चुनाव की घोषणा न होने से जनपद के अधिवक्ताओं के साथ ही जिला अधिवक्ता संघ के कुछ पदाधिकारियों व सदस्यों में भी रोष व्याप्त होता जा रहा है , क्योंकि अधिकांश पदाधिकारी व सदस्य गण चुनाव कराये जाने के पक्ष में है। चुनाव की घोषणा न होने तथा एल्डर्स कमेटी को चार्ज न सौपें जाने से जिला अधिवक्ता संघ के निर्वाचित पदाधिकारियों व सदस्यों की
छवि धूमिल हो रही है। ऐसी स्थिति में नैतिकता के आधार पर जिला अधिवक्ता संघ के कार्यकारिणी के सदस्य पद पर बने रहना उचित नहीं हैं। जिसके चलते वह अपना त्यागपत्र दे रहे हैं।
ज्ञात हो कि वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य राजेश कुमार चौरसिया एड व कनिष्ठ सदस्य समीर तिवारी एड ने विगत 18 मार्च को बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष / सचिव को भी पत्र लिखकर जिला अधिवक्ता संघ झाँसी का चुनाव शीघ्र कराये जाने की मांग की थी।