अखिलेश भाजपा को हराने की छोड़ अपना गढ़ बचाने की सोचें, सपा सहित सम्पूर्ण विपक्ष दिशाहीन 

झांसी। आबकारी एवं मद्य निषेध मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल ने बताया कि आबकारी विभाग के साथ समीक्षा की गई है। उन्होंने लक्ष्य अचीवमेंट व प्रवर्तन कार्रवाई पर आबकारी विभाग की पीठ थपथपाते हुए कहा कि नियम विरुद्ध दुकान में शराब पिलाने व भांग की दुकान की आड़ में चरस-गांजा की बिक्री की शिकायतों पर कार्रवाई करायेंगे, छोड़ूंगा नहीं। उन्होंने बताया कि नियमों का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए गए हैं।

लोक सभा चुनाव की तैयारियों के तहत झांसी में व्यापारी सम्मेलन में भाग लेने आए स्वतंत्र प्रभार मंत्री सर्किट हाउस में मीडिया से वार्ता कर रहे थे। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि माफिया अतीक अहमद सहित अन्य माफियाओं को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को स्पष्ट करना चाहिए कि उनके माफियाओं से क्या रिश्ते हैं। मंत्री ने कहा कि माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई से अखिलेश यादव को सबसे ज्यादा तकलीफ़ हो रही है क्योंकि सपा हमेशा गुण्डों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सहित विपक्ष दिशा हीन हो गया है, वह तय नहीं कर पा रहे हैं कि उन्हें क्या करना है। उन्होंने कहा कि अखिलेश में गंभीरता व परिपक्वता नहीं है। वह भाजपा को हराने की छोड़ अपना गढ़ बचाने की सोचें।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार गुण्डों व माफियाओं की कमर तोड़ने में लगी है। पहले की सरकार गुण्डों को संरक्षण देती थी अब उन पर कार्रवाई हो रही है तो हिमायतियों को दर्द हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा हमेशा गुण्डों के साथ खड़ी है और उन्हें बचाया है, अब ऐसा नहीं होगा। गुण्डे माफिया जेल में रहेंगे।

उन्होंने बताया कि वह झांसी में व्यापारी सम्मेलन में छोटे से कार्यकर्ता की हैसियत से आए हुए हैं। उनका व पार्टी कार्यकर्ताओं का लक्ष्य है कि प्रदेश से 80 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करें। व्यापारी पूरी ताकत से जुटें और एक बार फिर से देश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बने।