– इलाहाबाद-स्टेशन रोड पर आधुनिक शो रूम का शुभारम्भ 6 अप्रैल को

झांसी। इलाहबाद बैंक से स्टेशन रोड पर स्थित “गहना ज्वैलर्स” प्रतिष्ठान के संचालक अजय मंगल व महा प्रबंधक कैलाश मेनरिया ने बताया कि “गहना ज्वैलर्स” एक ऐसा लोकप्रिय ब्रांड है जो 125 सालों से ग्राहकों का मन जीतते आ रहा है और अपनी इसी लोकप्रियता के चलते आज एक बड़ा ब्रांड बन चुका है।

उन्होंने बताया कि 25 लाख से भी ज्यादा ग्राहकों के साथ ग्वालियर में अपार प्रसिद्धि के बाद गहना ज्वैलर्स अब “झाँसी जैसे बड़े शहर में भव्य शोरूम के रूप में 6 अप्रैल को खुलने जा रहा है। निदेशक अजय मंगल ने बताया कि प्रतिष्ठान में ग्राहकों को ख़रीदारी के दौरान विश्व स्थरीय सेवाओं का अनुभव करने का मिलेगा। उन्होंने बताया कि झांसी जैसे शहर में हम अपनी सेवा दें यह गौरव की बात है, इसलिए इस शोरूम के माध्यम से यही उद्देश्य है कि यहां की जनता को अनोखे अनुभव के साथ उन्हें उचित दाम में शुद्ध सोने के पारंपरिक एवं आधुनिक कलाकृति के गहनों को उन तक पहुंचा पायें।

उन्होंने बताया कि आज के यूथ की पसंद को ध्यान में रखते हुये शादी के सीजन के चलते स्टोर में नए ट्रेण्ड के पारंपरिक गहनों को मॉर्डन कलाकृति के स्वर्ण आभूषणों को लाने का प्रयास किया है, जिसमें विशेष कर पोलकी कुन्दन, डाइमण्ड एवं मध्यम रेंज के अनगिनत आकर्षक गहनों के नए कलेक्शन की विस्तृत श्रृंखला को स्टोर में सजाया गया है।

माना जा रहा है कि गहना ज्वैलर्स झाँसी का सबसे बड़ा ज्वैलरी शोरूम होंगा। 50 कर्मचारियों की टीम के साथ भव्य शोरूम शहर में अपने कदम रखने जा रहा है। उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए गहना ज्वैलर्स, यस जी आर्केड, इलाहाबाद बैंक चौराहा, सिविल लाइन, झांसी में संपर्क कर सकते है। पत्रकार वार्ता के दौरान अंकित अग्रवाल, सीए रचित अग्रवाल आदि मौजूद रहे।