Jhansi. वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर उस समय अफरातफरी मच गई जब लिफ्ट के निकट फुट ओवरब्रिज से एक व्यक्ति तेज आवाज के साथ फर्श पर गिरा। जिंदगी के लिए मौत से जूझ रहे इस अज्ञात व्यक्ति को मरणासन्न अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उक्त व्यक्ति नशे में बताया गया है।

दरअसल, लगभग 12.30 बजे वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर जनरल टिकट कक्ष के हाल व लिफ्ट मार्ग पर सब कुछ सामान्य था तभी अचानक तेज धमाके के साथ लगभग 35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति फर्श पर गिरा और तड़पने लगा। यह देख कर वहां अफरातफरी मच गई। आनन फानन में उसे उठा कर स्ट्रेचर पर लाद दिया और रेलवे चिकित्सक को काल किया गया। मौके पर पहुंचे चिकित्सक ने उक्त व्यक्ति का प्राथमिक उपचार किया और हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज के लिए रिफर कर दिया। उसे एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज ले जा कर भर्ती करा दिया गया है।

उक्त व्यक्ति के बेहोश होने व कोई पहचान आदि से संबंधित दस्तावेज या सामान नहीं मिलने के कारण नाम पता नहीं चल पाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त व्यक्ति ने स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर स्थित लिफ्ट से सटे फुट ओवरब्रिज से छलांग लगाई है। लगभग 45 फुट ऊपर से गिरने से उसका बचना मुश्किल है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि उसने उक्त कृत्य क्यों व किन परिस्थितियों के चलते किया है।