झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत गणेश बिहार कालोनी में चोरों ने शनिवार/रविवार की रात हर्ष बुधौलिया के सूने मकान ( E-12 ) में हाथ साफ कर दिए। हर्ष बिधोलिया अपने परिवार के साथ झांसी से बाहर गए हुए हैं।

गणेश विहार कालोनी निवासी लोगों ने रविवार की सुबह देखा कि पहूज नदी की तरफ से कालोनी की बाउंड्री के ऊपर की जाली कटी हुई है। इस पर सीसीटीवी चेक किए गए तो फुटेज में दिखाई दिया कि संदिग्ध 3 लोग रविवार देर रात काफी देर तक कॉलोनी में घूम रहे हैं। इस बात की जानकारी सीपरी बाजार पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चेकिंग की तब सामने आया हर्ष बुधौलिया का आवास नंबर E- 12 कई दिनों से खाली था, पुलिस की मौजूदगी में घर की जांच की गई तो सामने आया कि घर के अंदर का सामान बिखरा हुआ है, घर में से कितना सामान गायब है इस की जानकारी तभी मिल पाएगी जब हर्ष बुधौलिया के परिजन झांसी पहुंचेंगे। फिलहाल सुरक्षित समझी जाने वाली कॉलोनी में चोरी होने से वहां के निवासी परेशान हैं। अभी कुछ दिन पहले निकटवर्ती गणेश रेजिडेंसी में भी बड़ी चोरी की घटना हुई थी, किंतु इसका आज तक सुराग नहीं लगा है।