झांसी। उत्तर मध्य रेल झांसी के सामान्य भंडार डिपो में प्रधान मुख्य सामग्री प्रबंधक, उत्तर मध्य रेल, प्रयागराज के आगमन पर एनसीआरईएस की कारखाना शाखाओं द्वारा शाखा न 3 के सचिव संजीव नायक के नेतृत्व में एक ज्ञापन प्रेषित किया गया जिसमें मुख्यतः निम्न मांगे है-
1-ग्रुप -डी से ग्रुप- सी में पदोन्नति होने वाली विभागीय परीक्षा को को शीघ्र कराया जाए ।
2-भंडार विभाग में खाली पड़े पदों को शीघ्र भरा जाए ।
3- भंडार विभाग में कर्मचारियों को एम ए सी पी का लाभ समय पर दिया जाए
4- भंडार विभाग के कार्मिक संबंधित कार्यों के लिए कार्मिक विभाग के अधिकारी को सप्ताह में 2 दिन भंडार डिपो में बैठने की व्यवस्था की जाए । 5- भंडार डिपो के पुराने स्क्रैप यार्ड में पानी के ड्रेनेज की व्यवस्था कराई जाए ।
6- भंडार डिपो में ऑयल बैरल इत्यादि के लिए प्लेटफार्म के निर्माण करने की व्यवस्था की जाए ।
7-भंडार डिपो में स्थित ऑयल टैंको का समय-समय पर सामायिक अनुरक्षण एवं कैलिब्रेशन तेल कंपनियों द्वारा कराने की व्यवस्था की जाए ।
8- स्क्रैप डिपो में कीमती एवं विशेष स्क्रैप मदो को रखने के लिए कवर्ड दरवाजे एवं लॉक सहित ढांचे बनाने की व्यवस्था की जाए ।
9-भंडार विभाग में कार्यालय अधीक्षक के लिए जीडीसीई की परीक्षा शीघ्र संपन्न कराई जाए ।

प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से इंद्रविजय सिंह, कामता साहू, घनश्याम दास, अंकित भटनागर, सर्वेश श्रीवास्तव, राजेंद्र मीणा, ए के चिश्ती, सुदामा राय, मुकेश भार्गव, रामचंद्र लुल्ला, रामेश्वर तिवारी, आनंद खानवलकर, योगेंद्र चौहान, निर्मल पाल, एस एन राव, सियाराम मीणा, राहुल ताडी, मो. नाजिम, अनिल वत्स ,शिवबाबू पाल, अश्वनी कुशवाहा आदि उपस्थित रहे ।