पकड़े जाने के डर से मेडिकल कॉलेज की छत से छलांग लगाई, मौत 

झांसी। जिले के कटेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लारौन गांव में 26 मई को जमीन व लेन-देन को लेकर हुए कथित विवाद में एक महिला की गोली मारकर हत्या करने के मामले में जांच के बाद पुलिस ने खुलासा कर हत्या के कथित चश्मदीद पति को ही पत्नी की गोली मार कर हत्या कर स्वयं को घायल कर विपक्षियों को फंसाने की साज़िश निरूपित किया। हालांकि आरोपी पति की सोमवार को ही मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से कूदने पर मौत हो चुकी है।

झांसी एसएसपी राजेश एस के मुताबिक पति नारायण ने ही पत्नी सुखमारी राम (65) की तमंचे से गोली मारकर हत्या की थी और खुद को गोली मारकर घायल कर लिया। इसे बाद उसके पुत्र बृजेंद्र ने सुखमारी की हत्या एवं 22 लाख के लेन-देन के आरोप में प्रधान पति राजेंद्र सिंह, प्रीतम, सुरेंद्र सिंह, आदित्य प्रताप, गोपाल सिंह, हनुमत एवं वल्लन खरे के खिलाफ कटेरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। मोबाइल लोकेशन, सीडीआर के जरिए सुबूत जुटाने शुरू किए गए तो पुलिस के हाथ चौंकाने वाले सुराग लगे। चार प्रत्यक्षदर्शियों से भी पुलिस ने पूछताछ की। उनकी मोबाइल लोकेशन निकाली गई लेकिन, यह लोग घटनास्थल पर नहीं थे। यह बात सामने आने पर उन लोगों ने भी घटना से इन्कार कर दिया।

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि नारायण ने कुछ दिनोें पहले ही मऊरानीपुर निवासी एक युवक से तमंचा खरीदा था। पुलिस ने उस युवक से पूछताछ की तब उसने भी नारायण से जुड़े कई राज उगल दिए। एसएसपी के मुताबिक सोमवार को नारायण के डिस्चार्ज होने के साथ उसे गिरफ्तार करके जेल भेजने की तैयारी थी। इसकी नारायण को भनक लग गई। खुद को बचाने के लिए उसने सोमवार को मेडिकल कॉलेज की छत से छलांग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और देर सायं उसकी मौत हो गई।