झांसी। गत दिवस झांसी के भगवंतपुरा के निकट टायर फटने से बाइक सवार चाचा की मौत हो गई जबकि भतीजा घायल हो गया। इसी प्रकार रक्सा मार्ग पर ट्रक से बाइक की टक्कर में एक युवक व उसकी मां एवं बहनोई की मौत हो गई।

शिवपुरी मप्र निवासी 40 वर्षीय बृजेश लोधी अपनी नवजात बच्ची को देखने सास 55 वर्षीय कौशल्या व साले 25 वर्षीय आशीष लोधी के साथ बाइक से मेडिकल कॉलेज जा रहे थे जैसे ही उक्त तीनों बाइक से झाँसी के रक्सा थाना क्षेत्र अंतर्गत करौंदी माता मंदिर के पास पहुँचे तभी आगे जा रहे ट्रक को पास करने के चक्कर मे बाइक ट्रक के साइड से टकराने से बाइक पर सवार तीनों लोग दूर जा गिरे ओर रोड पर घसट गये। इस घटनाक्रम में मौके पर ही आशीष व बृजेश की मौत हो गयी जब कि कौशल्या गंभीर रूप से घायल हो गयी। उन्हें अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इसी प्रकार झांसी जिले के बरुआसागर थानान्तर्गत ग्राम बनगुवां में रहने वाले लगभग 40 वर्षीय संजय परिहार अपने 22 वर्षीय भतीजे अजीत के साथ बाइक से भगवंतपुरा की ओर जा रहा था। सदर बाजार थाना पुलिस के अनुसार रास्ते में बाइक का अगला टायर अचानक फट गया। जिससे दोनों गिर गए। इसमें चाचा संजय की मौत हो गई। जबकि अजीत घायल हो गया। जानकारी होते मौके पर पहुंची घायल अजीत को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।