विलक्षण प्रतिभा के धनी हैं डॉ० संदीप सरावगी – डॉ० रमेश दुबे

सनातन धर्म हेतु अपना सर्वस्व अर्पण को रहूंगा तत्पर- डॉ० संदीप सरावगी

झाँसी। मथुरा श्री कृष्ण जन्म भूमि न्याय के जन संपर्क अधिकारी विजय बहादुर सिंह आज झांसी भ्रमण कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी डॉक्टर संदीप सरावगी के कार्यालय पहुंचे। जहां डॉक्टर संदीप सरावगी ने उन्हें हार माला पहनाकर स्वागत किया और उन्हें रानी लक्ष्मी बाई की प्रतिमा भेंट की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि जिस तरीके से अयोध्या में भगवान राम भव्य रूप में विराज रहे है और काशी में भगवान शिव विराजमान हो गए हैं। उसी तरह अब मथुरा जन्मभूमि में भी भगवान श्री कृष्ण जी अपने संपूर्ण वैभव के साथ विराजमान होंगे।

उन्होंने कहा कि जन्मभूमि परिसर के कुछ हिस्से पर ईदगाह बनी हुई है जो दस्तावेजों में जन्मभूमि की जमीन पर है। जिसका मुकदमा न्यायालय में चल रहा है शीघ्र ही श्री कृष्ण जन्मभूमि न्यास अपना मुकदमा जीत कर सनातन संस्कृति का ध्वज फहरायेगा। उन्होंने डॉक्टर संदीप के सामाजिक कार्यों की सराहना करते हुए कहा की वह विलक्षण प्रतिभा के धनी है उनके सामाजिक कार्यों का कोई तोड़ नही है। उन्होंने झाँसी के बुद्धिजीवियों को भी मथुरा जन्मभूमि आकर भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन का आमंत्रण दिया।

इस दौरान डॉ० संदीप सरावगी ने कहा अयोध्या और काशी के बाद अब मथुरा की बारी है मथुरा ऐतिहासिक नगरी है और सनातन धर्म का केंद्र माना जाता है इस यज्ञ में जो भी आहूत करने का मुझे अवसर मिलेगा मैं उसके लिए तत्पर रहूंगा। इस अवसर पर समाजसेवी व पूर्व न्यायिक अधिकारी डॉक्टर रमेश दुबे, डॉक्टर अनिरुद्ध विजय, डॉक्टर पवन गुप्ता तूफान, प्रमेन्द्र सिंह, बसंत गुप्ता, राकेश अहिरवार, संदीप नामदेव, महेंद्र रायकवार, सुशांत गेड़ा आदि उपस्थित रहे।