– फायर कर्मियों ने सुरक्षा की दृष्टि से टैंकर लारी पर किया फोम पाउडर का छिड़काव

झांसी। रविवार को दोपहर जिले में झांसी-कानपुर हाईवे पर बड़ागांव थाना क्षेत्र में पारीछा तापीय परियोजना के निकट सड़क पुल पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब पेट्रोल डीजल से भरी टैंकर लारी अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें से डीजल व पेट्रोल सड़क पर फेल गया। इससे पहले की कोई बड़ी घटना होती फायर बिग्रेड और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाल लिया। इस घटना से पुल पर दोनों तरफ जैम लगा हुआ है।

झांसी में करारी डिपो से भारत पेट्रोलियम की टैंकर लारी जो दो भागों में पेट्रोल और डीजल लेकर मोंठ की तरफ जा रहा था। जैसे ही टैंकर लारी झांसी – कानपुर हाईवे पर थाना बड़ागांव क्षेत्र अंतर्गत पारीछा थर्मल परियोजना के पास ओवर ब्रिज पर पहुंचा तभी अचानक टैंकर लारी के पिछले के दोनो पहिए फट गए जिससे अनियंत्रित होकर टैंकर लारी पलट गयी।

इस घटनाक्रम में टैंकर लारी के अंदर से पेट्रोल व डीजल सड़क पर फेलने लग गया। जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर फायर बिग्रेड और पुलिस पहुंच गई। दोनो ओर से आवागमन बंद कर सुरक्षा बंदोबस्त करते हुए टैंकर लारी को उठाने का कार्य शुरू कर दिया गया। एहतियाती तौर पर दमकल कर्मियों ने दुर्घटना ग्रस्त टैंकर लारी पर फोम पाउडर का भारी मात्रा में छिड़काव कर दिया ताकि आग नहीं लग पाए।