झांसी। लखनऊ से चल कर मद्रास जा रही 6094 लखनऊ – मद्रास एक्सप्रेस पर उरई के निकट हुए पथराव से जरनल कोच में यात्रा कर रहे दो युवक घायल हो गए। दोनों को झांसी स्टेशन पर रेलवे चिकित्सक द्वारा उपचार दिया गया।

बताया गया है कि गुरुवार को 21 वर्षीय मोहित लखनऊ से मद्रास के लिए व 22 वर्षीय अखिलेश लखनऊ से चन्द्रपुर के लिए 6094 लखनऊ – मद्रास एक्सप्रेस के जनरल कोच में यात्रा कर रहे थे। दोनों युवक कोच में खिड़की के निकट बैठे हुए थे। उरई के निकट अचानक ट्रेन पर पथराव कर दिया गया। पत्थर जरनल कोच में लगने के कारण यात्रियों में अफरातफरी मच गई। पथराव से मोहित व अखिलेश घायल हो गए। दोनों के सर में पत्थर लगने से खून बहने लगा था।

इसकी जानकारी लगने पर गार्ड ने झांसी स्टेशन पर सूचना दे दी। इस पर आन ड्यूटी डिप्टी एसएस एसके नरवरिया ने तत्काल रेलवे अस्पताल के चिकित्सक को बुला लिया। उधर, 6094 ट्रेन आउटर पर रोक दी गई क्योंकि इस ट्रेन को झांसी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर आना था और इस प्लेटफार्म पर 5054 गाड़ी खड़ी थी। यह गाड़ी 22.02 पर आकर 22.26 पर अपने गंतव्य पर रवाना हुई।  इसके बाद 6094 गाड़ी 22.37 पर प्लेटफार्म नंबर एक पर आई। यह गाड़ी आउटर पर 25 मिनट रुकी रही।

जैसे ही 6094 गाड़ी प्लेटफार्म नंबर एक पर आई, पहले से मौजूद चिकित्सक ने दोनों घायल युवकों की मरहम पट्टी कर बहते रक्त को रोक दिया। आरपीएफ व जीआरपी ने युवकों से पूछताछ की। इसके बाद दोनों युवक ट्रेन में सवार हो गए और ट्रेन 22.48 बजे अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गई।