झांसी। जिले में पत्नी से आए दिन के झगड़े और उसमें ससुरालियों द्वारा उसे ही दोषी करार देते हुए धमकाने से दुखी होकर युवक ने विषाक्त पदार्थ खा कर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

जिले के पूंछ थानान्तर्गत ग्राम अमरौख निवासी लगभग 35 वर्षीय चांद बाबू लोहे की दुकान पर काम करता था। परिजनों के मुताबिक वर्ष 2014 में उसकी जनपद जालौन के चौरसी में रहने वाली लड़की शादी हुई थी। उसका 5 वर्षीय बेटा भी है। चांद व उसकी पत्नी में आए दिन झगड़े के चलते उसका छोटा भाई अपनी पत्नी और माता-पिता के साथ झांसी के आवास-विकास कालोनी में रहता है। परिजनों के अनुसार चांद बाबू का अपनी पत्नी से अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। झगड़े के दौरान पत्नी व ससुरालियों द्वारा चांदबाबू को धमकी भी दी जाती थी जिस कारण वह काफी परेशान था।

शनिवार सुबह भी चांद बाबू का किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ था। इस दौरान पत्नी ने  मायके में फोन कर दिया था। इस पर चांद बाबू के ससुर ने सबके सामने जूते मारने की धमकी दी थी। इसके बाद वह घर से बाहर निकला और लौट कर नहीं आया। वह साईं का कुआं के पास बेहोशी हालत में मिला था। संभावना थी कि उसने विषाक्त पदार्थ खा लिया। उसे उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज लाया गया था। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार के लोगों ने ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

परिजनों ने बताया कि झगड़े के बाद चांद बाबू काम पर मोंठ चला गया था। शाम को लौटते समय उसने अपनी भाभी को फोन किया था। उसने पूछा था कि ससुराली घर तो नहीं आए हैं, इसके बाद रात में नौ बजे किसी ने बताया कि चांद बाबू बेहोशी की हालत में पड़ा है। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उसे झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।