झांसी। जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नई बस्ती में बीएएमएस स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली। स्टूडेंट का शव कमरे में पंखे पर लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

दरअसल मध्यप्रदेश के जिला निवाड़ी निवासी 19 वर्षीय चिरंजीव वर्मा झांसी के आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज में बीएएमएस की पढ़ाई कर रहा था। झांसी में वह शहर कोतवाली अंतर्गत नई बस्ती में वीरू कुशवाहा के मकान में किराए से रहता था। उसके भाई मोनू वर्मा ने बताया कि 19 जुलाई को ही चिरंजीव गांव से झांसी आया था। यहां कमरे में चिरंजीव ने फांसी लगा ली। उसकी लाश पंखे पर रस्सी के सहारे लटक रही थी।

परिजनों के अनुसार चिरंजीव 5 भाई थे । पांच भाइयों में चिरंजीव चौथे नंबर का था। उसके पिता रिटायर्ड टीचर है। शनिवार को उन्हें सूचना मिली कि चिरंजीव का शव घर में पंखे से फांसी पर लटक रहा है । सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पंखे से उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक ने आत्महत्या क्यों की यह स्पष्ट नहीं हो सका । फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।