झांसी। जालौन के पिरौना में स्कूल में पढ़ाते पढ़ाते छात्रा से शिक्षक को प्रेम हो गया और उन्होंने परिवार की मर्जी के बिना घरों से भाग कर प्रेम विवाह कर लिया, किंतु शादी के पांच माह बाद ही प्रेमिका की बीमारी के चलते मौत हो गई।

झांसी के पूंछ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डेरी निवासी प्रशांत उर्फ सुमित जालौन के पिरौना कस्बे के एक इंटर कॉलेज में पढ़ता था। इस दौरान स्कूल में पढ़ने वाली पिरौना निवासी डॉली से उसके प्रेम संबंध हो गए और दोनों ने शादी कर एक साथ जीने-मरने की ठानी, लेकिन उनके परिवार को यह पसंद नहीं था। जिस कारण दोनों घर से भागकर अमृतसर चले गए। जहां उन्होंने मंदिर में शादी कर ली थी। इधर डॉली के मायके वालों की शिकायत पर उसे पुलिस परेशान कर रही थी। घर से भागने के लगभग 10-15 दिन बाद प्रशांत ने अपने मामा से फोन पर सम्पर्क किया। सम्पर्क के दौरान उन्होंने बात की और उन्हें बुलाया। इसके बाद एट थाने पहुंचे। जहां उनसे लिखवाने के बाद लड़की को उसके मायके वाले अपने साथ नहीं ले गए, बल्कि उन्हें ही सुपुर्द कर दिया। इसके बाद प्रशांत डॉली के साथ अपने घर आकर रहने लगा था।

16 जुलाई को डॉली की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। उसे उपचार के लिए मोंठ के प्राईवेट अस्पताल ले गए। जहां दवा लेने के बाद वह वापस घर आ गए। रात्रि में फिर से उसकी तबीयत खराब हो गई। जिस परिजन घबरा गये और उसका इलाज कराने के लिए झांसी आ गए। प्रशांत के पिता के अनुसार यहां कुछ लोगों ने बताया कि उसकी बहू पर ऊपरी चक्कर है। यह जानने के लिए उसने एक तांत्रिक से सम्पर्क किया और अवगत कराया। इसके बाद वह बहू डॉली को लेकर तांत्रिक के पास पहुंचे। जहां उसे बताया गया कि उस पर लाक का चक्कर है। जिसके लिए पूजा करनी है। पूजा कराने के लिए उसने 3000 रुपए खर्च किए। इसके बाद भी उसकी बहू को आराम नहीं लगा। उसे फिर से झांसी मेडिकल कालेज लेकर आए। जहां उसकी मौत हो गई। उसकी मौत का वास्तविक कारण क्या यह बता पाना मुश्किल होगा। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।