– आन लाइन सट्टा खिला कर युवा पीढ़ी को खोखला करते 3 सटोरिए हत्थे चढ़े 

झांसी। भले कोई कुछ भी माने, किंतु शहर कोतवाली क्षेत्र में आन लाइन सट्टा लम्बे समय से चल रहा था और युवा पीढ़ी खोखली हो रही थी। कोतवाल का कार्य भार ग्रहण करने के तीसरे दिन ही निरीक्षक तुलसी राम पाण्डेय ने तीन ऐसे सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया जो ऑन लाइन सट्टे को संचालित करते थे। उनके पास से पुलिस ने 7 लाख से अधिक की रकम बरामद की है।       एसएसपी शिवहरि मीना ने भी पुलिस टीम की पीठ थपथपाते हुए 25 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा कर उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि जुआ, सट्टा अपराध हैं, युवा पीढ़ी को खोखला कर रहे हैं, कार्रवाई होनी चाहिए।

एसएसपी शिवहरि मीना के निर्देशन में पुलिस फरार और वांछित अपराधियों की तलाश में गश्त करते हुए चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान 4 जनवरी को शहर कोतवाली पुलिस को पता चला कि थाना क्षेत्र में बड़ागांव गेट क्षेत्र में सीसी गोदाम के सामने स्थित दीपक गुप्ता के मकान में ऑनलाइन सट्टे का कारोबार संचालित हो रहा है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस टीम ने तलाशी वारंट लेकर बताए गए मकआन पर छापा मार कर  तीन सटोरियों को दबोच कर उनके पास से 5 मोबाइल फोन और 7 लाख 35 हजार रुपए बरामद किए। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम दीपक गुप्ता निवासी मास्टर कालौनी बड़ागांव गेट बाहर, शुभम उपाध्याय निवासी तिलयानी बजरिया और मोहन मकराड़िया निवासी टकसाल बताया। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गये सटोरिया मोबाइल की मदद से ऑन लाइन सट्टे के कारोबार को संचालित कर रहे थे। पकड़े गए सटोरियों के खिलाफ पुलिस ने सम्बधित धाराओं के तहत कार्यवाही की। इतना ही नहीं इस गिरोह के सम्पर्क भी तलाशे जा रहे हैं।

गिरफ्तार करने वाली टीमः-
प्रभारी निरीक्षक श्री तुलसीराम पाण्डेय थाना कोतवाली झाँसी, उ0नि0 रमाकान्त सिंह चौकी प्रभारी बड़ागाँवगेट,  उ0नि0 मुकेश कुमार गौतम, अमित कुमार, का0 आशीष सिंह, हरेन्द्र सिंह, भगवान सिंह परिहार थाना कोतवाली झाँसी।