विधायक प्रजापति ने समिति की कार्यप्रणाली जान कर अनुकरणीय बताया

झांसी। समय के साथ साथ संघर्ष सेवा समिति के कार्य क्षेत्र का दायरा भी झांसी जनपद के साथ-साथ संपूर्ण बुंदेलखंड की सीमा रेखाओं को छूने लगा है। इसका उदाहरण उस समय देखने को मिला जब भारतीय जनता पार्टी के हमीरपुर विधायक डॉ० मनोज प्रजापति संघर्ष सेवा समिति की कार्यप्रणाली जानने कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने समिति के संस्थापक अध्यक्ष डॉ० संदीप सरावगी से समाजसेवा के क्षेत्र में विस्तृत चर्चा की एवं कार्यप्रणाली को जाना साथ ही उन्होंने कार्यालय पर उपलब्ध समिति के सहयोगियों से भी वार्तालाप की।

इस दौरान समिति के अध्यक्ष डॉ संदीप सरावगी ने बताया कि वह निस्वार्थ भाव से समाजसेवा के विभिन्न क्षेत्रों में कार्य कर रहे हैं। यही कारण है कि जनता में संघर्ष सेवा समिति का नाम प्रतिष्ठा प्राप्त कर रहा है साथ ही सदस्यों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। हमीरपुर विधायक डॉ मनोज प्रजापति ने कहा जिस प्रकार संघर्ष सेवा समिति समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य कर रही है अन्य लोगों को भी इसका अनुसरण करना चाहिए। निर्धन कन्याओं का विवाह हो या शिक्षा क्षेत्र में किए जा रहे कार्य प्रत्येक क्षेत्र में संघर्ष सेवा समिति उत्कृष्ट कार्य कर रही है। वह संघर्ष सेवा समिति के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

इस दौरान समिति के उमेश प्रजापति, विकास गुप्ता (यूनियन अध्यक्ष बी.एच.ई.एल), प्रमोद यादव, अमित हयारण एवं संघर्ष सेवा समिति से अजय राय, बसंत गुप्ता, सुशांत गेड़ा, राकेश अहिरवार, संदीप नामदेव, महेंद्र रायकवार आदि सदस्य उपस्थित रहे।