– प्लाट खरीदने बैंक से निकाले रुपए पर महिलाओं ने किया हाथ साफ, पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड 

झांसी। मऊरानीपुर के मोहल्ला परवारीपुरा निवासी यूपी पुलिस से सेवा निवृत्त एस आई कमला प्रसाद भास्कर के बेटे ने एक प्लाट खरीदा है। इस प्लाट की रजिस्ट्री मंगलवार को होना है। इस प्लाट के लिए सोमवार को वह मऊरानीपुर के गांधीगंज के एसबीआई बैंक शाखा से 5.09 लाख रुपए निकालने के लिए गए थे।

कमला प्रसाद के अनुसार दोपहर करीब एक बजे बैंक शाखा से चेक के माध्यम से 5 लाख 9 हजार रुपए निकालकर थैला में रख लिए। इस दौरान उसके पास में दो महिलाएं भी मौजूद थी। जब वे रुपए लेकर बैंक से बाहर निकलने लगे तो महिलाएं भी बाहर निकल गई। कमला प्रसाद ने बाइक के बैग में रुपयों से भरा थैला रख लिया।

मोटरसाइकिल के पास पहुंचने के लिए महिलाओं ने ऑटो रुकवाया, लेकिन वे ऑटो में नहीं बैठी और बाइक के पीछे खड़ी हो गई। जैसे ही कमला प्रसाद बैग रखकर बाइक स्टार्ट करने लगे तो एक महिला ने बैग से थैला चुरा लिया। इसके बाद साड़ी में थैला छुपाकर दोनों फरार हो गई।
कमला प्रसाद बाइक से जब घर पहुंचे और रुपए निकालने की कोशिश की तो बैग खुला और रुपए गायब देख कर उसके होश उड़ गए। इसके बाद वह लौटकर बैंक में पहुंचे और मैनेजर को बताया। इस पर सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की गई, जिसमें पूरी घटना का दृश्य रिकॉर्ड दिखाई दिया। सूचना पर मऊरानीपुर सीओ अरुण कुमार और थाना प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंच गए। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी दोनों महिलाओं की पहचान करने की कोशिश शुरू कर दी।