झांसी। जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने प्रेम में विफल रहने पर घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पुलिस को किसी लेडीज ड्रेस भी मिली है। यह कपड़े मृतक की प्रेमिका के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत उन्नाव गेट निवासी लगभग 22 वर्षीय दिव्यांश उर्फ लव पुत्र वीरु सर्राफा की दुकान पर काम करता था। पिता के मुताबिक तीन भाइयों में छोटा लव की रिश्तेदार की एक लड़की से प्रेम संबंध थे, इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। आशिकी के चक्कर में वह जो भी कमाता था वह उस लड़की पर खर्च करता था। जिसके बारे में उसने अपनी भाभी को बताया था, किंतु इसे गंभीरता से नहीं लिया गया था।

दो दिन पहले वह भोपाल से घूमकर आया था। विगत दिवस जब वह कमरे से काफी समय तक बाहर नहीं निकला तो किसी अनहोनी का संदेह होने पर दरबाजा तोड़कर अंदर देखा तो सभी हतप्रभ रह गए। कमरे में दिव्यांस का शरीर फंदे पर लटक रहा था और पलंग पर एक लड़की के नये कपड़े भी पड़े हुए थे। आशंका जताई जा रही है कि यह कपड़े उसकी प्रेमिका है। जिसे उसने वापस कर दिए होंगे और यह उसे बर्दाश्त नहीं। इसी कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।