झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में बिजली के तार से फंदा लगाकर इलेक्ट्रीशियन ने आत्महत्या कर ली। मृतक का मरने के एक दिन पहले पत्नी से झगड़ा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि झगड़े से क्षुब्ध होकर उसने यह कदम उठाया है।

मध्य प्रदेश के डबरा का मूल निवासी लगभग 28 वर्षीय जीतू रायकवार इलेक्ट्रीशियन था। वह अपनी पत्नी और 8 वर्षीय बेटे के साथ झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में होटल एम्बरोसिया के पास किराए के मकान में रहता था। झांसी में वह एक ठेकेदार के साथ इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। विगत दिवस उसकी पत्नी काम पर गई थी। उसका बेटा और वह घर पर था। उसने अपने बेटे को खेलने के बहाने घर से बाहर भेज दिया। इसके बाद अंदर से कमरा बंद कर बिजली के तारों को एकत्रित कर एक रस्सी जैसा बनाकर फांसी लगा ली।

कुछ देर बाद उसका बेटा जब वापस घर आया तो कमरे का अंदर से दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, किंतु वह नहीं खुला। इसके बाद पड़ोसियों ने किसी प्रकार जब उसके कमरे में देखा तो जीतू फंदे पर लटक दिखाई दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और फंदे पर लटक रहे शव उतार पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक का घटना से एक दिन पहने अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि इसी कारण क्षुब्ध होकर उसने आत्महत्या की है। इस घटनाक्रम से परिवार में मातम पसरा हुआ है।