झांसी। जिले के मऊरानीपुर थानान्तर्गत ग्राम टकटौली में गुरुवार रात्रि में एक ग्रामीण को गोली मारने से अफरातफरी मच गई। आरोप है कि सरकारी राशन की कालाबाजारी रोकने के प्रयास में हुए विविद में ग्रामीण को सरकारी राशन विक्रेता ने गोली मारी है। गोली लगने से ग्रामीण घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

जिले में मऊरानीपुर थानान्तर्गत ग्राम टकटौली गुरुवार रात्रि लगभग 11 बजे एक युवक ट्रैक्टर-ट्रॉली से सरकारी राशन कहीं ले जा रहा था। यह नजारा वहां रहने वाले ग्रामीण ने देख कर इसका विरोध किया। विरोध करने पर उक्त युवक ने गोली मार दी। इसके बाद हमलावर अपना असलहा वहीं छोड़ कर भाग गया। गोली चलने की आवास सुनकर आस-पास के क्षेत्र में अफरातफरी मच गया। आनन-फानन में इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए मऊरानीपुर स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से हालत गम्भीर होने पर उसे झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया।
घायल के भाई ने बताया कि उसके गांव में सरकारी राशन की दुकान है। जहां राशन विक्रेता रात्रि में ट्रैक्टर-ट्रॉली में भर कर सरकारी राशन अनधिकृत रूप से कहीं ले जा रहा था। जब उसके भाई यह देखा और उसे रोका तो उसने उसके भाई पर तमंचे से गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद वह तमंचा वहीं छोड़कर भाग गया। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई।