तमाशबीनों ने भी बहती गंगा में हाथ साफ़ किए, अब पुलिस जांच में जुटी 

झांसी। छेड़खानी से परेशान तीन छात्राओं ने मनचले का सरेआम आशिक़ी का भूत उतार कर ऐसा सबक सिखाया की जिंदगी भर याद रखेगा और दूसरों के लिए सबक बनेगा। छात्राओं ने मनचले को बुलाकर बीच सड़क पर उसकी जमकर कुटाई पिटाई की तो राहगीरों ने भी बहती गंगा में हाथ साफ़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मामले से जुड़ा वीडियो सामने आने पर छात्राओं के मर्दाने रोल ने जबरदस्त प्रभावित किया।

बीच सड़क पर मर्दानी बनीं छात्राओं ने मनचले को कभी चप्पलों से मारा तो कभी थप्पड़ों की बारिश की तो खूब हंगामा हुआ और तमाशबीन जुट गए। जब कुटाई पिटाई का कारण पता चला तो उन्होंने भी छात्राओं के साथ मनचले को पीटा। इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में तीनों छात्राएं युवक को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटती नजर आ रहीं हैं। घटना शनिवार की शाम सदर बाजार इलाके के भगवंतपुरा के पास की है।
छात्राओं ने बताया कि मनचला उन्हें काफी समय से परेशान कर रहा था और बीच रास्ते चलते उनके साथ छेड़खानी करता था। वह कई दिनों से उसकी हरकतें बर्दाश्त कर रहीं थीं और इतना ही नहीं, उन्होंने कई बार युवक को समझाया भी था लेकिन वह सुधरने को तैयार नहीं था। उसकी हरकतों से परेशान तीनों छात्राओं का सब्र आखिरकार जवाब दे गया और उन्होंने मनचले को सबक सिखाने की ठान ली।

छात्राओं ने मनचले को शनिवार की शाम को सदर बाजार थाना क्षेत्र के भगवंतपुरा इलाके में मिलने के लिए बुलाया। इससे गदगद मनचला हसीन सपने लेकर सज-धजकर छात्राओं से मिलने के लिए पहुंच गया। वह प्यार की अंत्याक्षरी शुरू करता कि तीनों छात्राओं ने उसे पकड़ लिया और दौड़ा-दौड़ाकर चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। यह देख कर तमाशबीनों को छात्राओं ने मनचले की करतूतों के बारे में बताया तो उन्होंने ने भी युवक की जमकर कुटाई की।

इस मामले में थाना प्रभारी अमीराम सिंह ने मीडिया को बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है, अगर मामला छेड़खानी या फिर किसी और भी अपराधिक घटना से जुड़ा पाया गया तो आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।