– निर्भय बने मैन ऑफ द मैच व सीरीज

झाँसी। कारखाना खेलकूद समिति के तत्वावधान में एसटीसी मैदान पर अंतर शाप टी–20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच वेल्डिंग व बीटीसी के मध्य खेला गया। टॉस जीतकर बैल्डिंग ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। बीटीसी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। जिसमें आनंद ने सर्वाधिक 56 रन बनाए वेल्डिंग शॉप की से सर्वाधिक तीन विकेट निर्भय ने लिए।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेल्डिंग शॉप की टीम ने 19.2 ओवर में 9 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर एक विकेट से जीत दर्ज की। बेल्डिंग की ओर से सर्वाधिक 47 रन निर्भय द्वारा बनाए गए ।वहीं दूसरे छोर से उनका साथ संजय ने 39 व अभिषेक ने 31 रन का योगदान दे कर दिया। बीटीसी की ओर से आबिद ने चार और ऋषभ ने तीन विकेट हासिल किये। वेल्डिंग की ओर से 47 रन के योगदान और तीन विकेट लेने पर निर्भय को मैन ऑफ द मैच से सम्मानित किया गया। संपूर्ण प्रतियोगिता में शानदार बैटिंग और बेहतरीन बॉलिंग के लिए निर्भय को मैन ऑफ द सीरीज से भी सम्मानित किया गया। आज के मैच के अंपायर जितेंद्र कुमार शर्मा तथा जेपी सिंह रहे मैच की स्कोरिंग बलराम हुंडैत व चंद्रसेन द्वारा की गई। मैच की कमेंट्री सागर तिवारी द्वारा की गई।

उक्त मैच में कारखाना खेलकूद समिति के संरक्षक व उपमुख्य यांत्रिक इंजीनियर गौरव ,खेलकूद अधिकारी व उत्पादन अभियंता भानु प्रताप सिंह ,यूनियन के पदाधिकारी व कारखाना खेलकूद समिति के सचिव अशोक कुमार साहू, कोषाध्यक्ष स्वर्ण सिंह क्रिकेट सचिव अमित कुमार थापक, बिलियर्ड्स सचिव संजीव परिहार मुख्य कर्मचारी एवं हित निरीक्षक अतुल अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।