झांसी। रूठी पत्नी को लेने ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के परिजन ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के ग्राम बूढ़ा निवासी राजेश (25) पुत्र भगवान अपनी पत्नी कविता व चार बच्चों के साथ किराये के मकान में रहता था। 20 सितंबर को राजेश अपने दोस्त के साथ घर में शराब पी रहा था। पत्नी कविता के शराब पीने से का विरोध करने पर राजेश ने उसके साथ मारपीट की। इससे नाराज होकर कविता बच्चों को लेेकर मायके चली गई। राजेश ने फोन करके कविता को वापस आने को कहा लेकिन, वह लौटने को राजी नहीं हुई।

गुरुवार को राजेश पत्नी को लेने के लिए अपनी ससुराल पहुंचा। यहां उसका विवाद हो गया। इसके बाद राजेश घर लौट आया। शुक्रवार की सुबह वह दोबारा पत्नी को लेने अपनी ससुराल पहुंचा। पत्नी कविता का कहना है यहां आकर उसने खाना मांगा लेकिन, कुछ देर बाद राजेश को उल्टियां होने लगीं। वह अचेत होकर गिर पड़ा। ससुराल के लोग उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे लेकिन कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने विषाक्त पदार्थ के सेवन से मौत की आशंका जाहिर की है।

उधर, सूचना मिलने पर राजेश के परिजन भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। उन लोगों ने राजेश के ससुरालजनों पर हत्या का आरोप लगाया। परिजनों के अनुसार राजेश परिवार का इकलौता कमाने वाला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह साफ हो सकेगी।