झांसी। अपने दोस्त के साथ निबाड़ी मप्र पार्टी हेतु गये युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। शुक्रवार सुबह परिजन उसके अंतिम संस्कार की तैयारियों में जुटे थे तभी उसके सिर एवं शरीर पर चोट के निशान देख हत्या की आशंका से परिजनों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मौहनी बाबा मोहल्ला निवासी आनंद उर्फ शालू अहिरवार (30) पुत्र कैलाश अहिरवार गुरुवार को अपने दोस्त नरेंद्र के साथ पार्टी करने निवाड़ी गया था। नरेंद्र के साथ दो-तीन युवक भी थे। आधी रात के बाद नरेंद्र ने फोन करके बताया कि आनंद की तबीयत खराब हो गई है। नरेंद्र उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचा लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तब तक आनंद के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। इसके बाद परिजन आनंद का शव लेकर घर लौट आए।

शुक्रवार की सुबह आनंद के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थीं। इसी दौरान परिजनों को आनंद के सिर पर चोट के कई निशान दिखाई दिए। सिर पर खून भी लगा हुआ था। शरीर पर भी चोट के कई निशान मिले। ऐसे में हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों ने पुलिस बुला ली। मौके पर पहुंची नवाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजन आनंद की हत्या का आरोप लगा रहे हैंं। नवाबाद पुलिस का कहना है कि घटनास्थल निवाड़ी का है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की सही वजह सामने आएगी और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।