13 अक्टूबर से सिनेमाघरों के पर्दे पर मचा सकती है धमाल 

झांसी । संजय मिश्रा स्टारर ‘गुठली लड्डू’ का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही धूम मचा रहा है। यह फिल्म जातिवाद और शिक्षा के मुद्दे पर बेस्ड है। फिल्म गांव में फैली छुआछूत और जातिवाद पर आधारित है।

इस फिल्म में अहम किरदार में बुंदेलखंड के कलाकार आरिफ़ शहडोली ने sahujagran.com (हिन्दी न्यूज़ पोर्टल) को झांसी प्रवास के दौरान बताया कि फिल्म ने शिक्षा को अपना अहम मुद्दा बनाया है और बात करती है कि सभी को शिक्षा का सामान अधिकार है। फिल्म में संजय मिश्रा स्कूल के प्रिंसपल का किरदार निभाते नजर आए हैं जो गुठली के शिक्षा के अधिकार की लड़ाई का मुख्य नायक हैं जबकि आरिफ़ शहडोली ने मुख्य खलनायक की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनके डायलॉग काफी इम्प्रेसिव हैं। यह फिल्म 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आरिफ़ ने बताया कि उन्हें फिल्म के सभी कलाकारों को बुंदेली सिखाने का अवसर प्राप्त हुआ है ।

यूवी फिल्म्स बैनर तले निर्मित , निर्माता प्रदीप रंगवानी द्वारा “गुठली लड्डू” सामाजिक परिवर्तन की ओर एक साहसिक पहल हैं। फिल्म के निर्माता, प्रदीप रंगवानी का कहना है कि “सिनेमा समाज का दर्पण है, और ‘गुठली लड्डू’ उन संघर्षों और सपनों का प्रतिबिंब है जिनका कई लोगों को अपनी यात्रा में सामना करना पड़ता है। यह फिल्म सिर्फ बच्चे गुठली की कहानी नहीं है, मुद्दों को प्रभावशाली तरीक़े से रखने और हमारे समाज की बेहतरी में योगदान देने के बारे में है। वहीं निर्देशक इशरत आर खान का कहना है कि ‘गुठली लड्डू’ के साथ, हम उन किरदारों को पर्दे के जरिए दर्शकों तक पहुँचा रहे हैं जो सामाजिक मानदंडों और पूर्वाग्रहों को चुनौती देते हैं।

फ़िल्म में संजय मिश्रा, सुब्रत दत्ता , धनय शेठ, कल्याणी मुळे, कंचन पगारें , अर्चना पटेल , आरिफ़ शहडोली और संजय सोनू प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे । फ़िल्म के निर्देशक इशरत आर खान हैं। इंतजार है 13 अक्टूबर का, देखते हैं फिल्म क्या धमाल करती है।