निवाड़ी व पृथ्वीपुर विधानसभा में प्रचार के लिए पहुंचीं

झांसी। मध्य प्रदेश विधानसभा में हो रहे चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार हेतु गुरुवार रात झांसी पहुंची मैनपुरी सांसद डिंपल यादव ने स्पष्ट रूप से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महिलाओं को लेकर बिहार विधानसभा में दिए अशोभनीय बयान का समर्थन किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जिस तरह से देश की आबादी बढ़ रही है, उसको देखते हुए युवाओं में सेक्स एजुकेशन के साथ-साथ कॉन्ट्रासेप्टिव इस्तेमाल करने की जागरूकता होनी जरूरी है। उन्होंने कहा कि स्कूलों में भी हमें पढ़ाया जाता है और मेरा इस बयान पर पूरा समर्थन है कि हमें कॉन्ट्रासेप्टिव की बात करनी चाहिए और सेक्स एजुकेशन के बारे में बच्चों को बताना चाहिए और युवाओं को जागरुक करना चाहिए।

कांग्रेस से ‘अनबन’ पर भी दिया जवाब
कांग्रेस से संबंधों के सवालों पर उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर गठबंधन में समाजवादी पार्टी ही ईमानदारी से सबका साथ देती है। जब डिंपल से पूछा गया कि मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी सबसे ज्यादा प्रत्याशी उतार रही है, तो कांग्रेस से कोई बात नहीं बनी क्या? इस पर मैनपुरी सांसद ने कहा कि हमने मध्य प्रदेश में बहुत सीमित उम्मीदवार उतारे हैं। एमपी के चुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ी सफलता मिलेगी।

निवाड़ी व पृथ्वीपुर विधानसभा में प्रचार के लिए पहुंचीं
मैनपुरी सांसद डिंपल यादव गुरुवार को झांसी पहुंची। मध्य प्रदेश विधानसभा में हो रहे चुनाव में वह अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जगह-जगह प्रचार कर रही हैं। उत्तर प्रदेश से लगी मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित निवाड़ी जिले की विधानसभा से समाजवादी पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी मीरा दीपक यादव और पृथ्वीपुर विधानसभा से मीनू यादव के समर्थन में डिंपल यादव प्रचार करने के लिए यहां पहुंची हैं। झांसी आगमन पर सांसद का समाजवादी पार्टी के नेताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।