निवाड़ी । निवाड़ी विधानसभा क्षेत्र में अरविंद वशिष्ठ के नेतृत्व में देवरी, पुतली खेड़ा पुछी करगुवां आदि क्षेत्र का दौरा कर समाजवादी प्रत्याशी मीरा दीपक यादव के लिए वोट मांगे एवं समाजवादी पार्टी की उपलब्धियां को जनता के बीच बताया!
इस दौरान अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि आप मीरा दीपक यादव को भारी बहुमत से जीता कर कर भोपाल भेजिए, बहन मीरा दीपक यादव निवाड़ी को नोएडा बना देंगी। निवाड़ी का विकास नोएडा की तर्ज पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मध्य प्रदेश की तस्वीर बदलना चाहते हैं, वह चाहते हैं कि यहां का किसान समृद्ध हो साथ-साथ क्षेत्र की गरीबी दूर हो। उन्होंने अपने घोषणा पत्र में क्षेत्र की जनता के लिए 300 यूनिट बिजली मुक्ति देने की घोषणा की है, वह मेधावी छात्रों के लिए आधुनिक शिक्षा के लिए लैपटॉप देना चाहते हैं, महिलाओं के लिए समाजवादी पेंशन के साथ बहुत सारी योजनाएं क्षेत्र वासियों को दी जाएगी जिससे हमारी जनता का जीवन सुखमय होगा, हमारा आपसे निवेदन है कि आपका एक वोट निवाड़ी की तस्वीर बदल सकता है आप समाजवाद लाने के लिए समाजवादी प्रत्याशी मीरा दीपक यादव को अपना पूर्ण समर्थन और सहयोग प्रदान करें !

उक्त अवसर पर पंडित सुरेंद्र दुबे, अवधेश मकडारिया, दिनेश अहिरवार, गोपी अहिरवार, नरेश कुशवाहा, डब्बू चौधरी, रामदयाल अहिरवार, निखिल पाठक, हैदर अली अभिषेक दिक्षित आदि लाव लश्कर के साथ मौजूद रहे।