बुंदेलखंड में अपार प्रतिभाएं मौजूद, बस उन्हें निखारने की आवश्यकता- अभिनेता गौरव प्रतीक

झांसी। बुंदेलखंड में अपार प्रतिभाएं मौजूद है लेकिन अभावों के कारण वह अपना उचित स्थान प्राप्त नहीं कर पाते जो लोग अपने अभिनय की दम पर बॉलीवुड में अपना नाम स्थापित कर पाए हैं उनमें से एक है झांसी के रहने वाले गौरव प्रतीक। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म मिशन रानीगंज में गौरव प्रतीक ने अक्षय कुमार के सहयोगी के रूप में अभिनय किया है।

गौरव ने संघर्ष सेवा समिति कार्यालय आकर संघर्ष सेवा समिति के संस्थापक डॉ० संदीप सरावगी से सामाजिक कार्यों के संबंध में विस्तार से बातचीत की साथ ही झांसी से मुंबई तक की अपनी यात्रा और अनुभव को साझा किया। गौरव ने बताया मुंबई में फिल्म जगत में कई अवसर हैं लेकिन छोटे शहरों के लोग प्रतिभावान होते हुए भी वहां तक नहीं पहुंच पाते लेकिन जो लोग दृढ़ संकल्पित होकर किसी क्षेत्र में कार्य करते हैं वह किसी न किसी तरह अपना उद्देश्य पूर्ण कर लेते हैं। उन्होंने भी फिल्म जगत में स्थान बनाने के लिए कई वर्षों पूरी लगन के साथ संघर्ष किया और मुझे फिल्म मिशन रानीगंज में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला यह मेरे लिये सौभाग्य का विषय है। संघर्ष सेवा समिति कार्यालय आकर मुझे कई अनुभव मिले आज भी समाज के लिये बहुत काम करने करने की आवश्यकता है और संघर्ष सेवा समिति काफी काम कर रही है डाॅ० संदीप के कार्यों से मैं काफी प्रभावित हूँ मैं संघर्ष सेवा समिति और डाॅ० संदीप के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ।

इस अवसर पर डॉ० संदीप सरावगी ने कहा जब झांसी से निकल कर कोई भी व्यक्ति किसी क्षेत्र में अच्छा कार्य करता है तो वह हम सभी जनपदवासियों को गौरवांवित करता है, प्रतिभा चाहे किसी भी क्षेत्र की हो हम सभी को मिलकर उसका सहयोग करना चाहिए क्योंकि यह व्यक्ति विशेष के लिए ही नहीं हम सभी के लिए सम्मान का विषय है। संघर्ष सेवा समिति के माध्यम से सदैव मेरा प्रयास रहता है कि कोई भी प्रतिभा अभावों के कारण विफल न हो मैं उन सभी व्यक्तियों से आव्हान करता हूं जो अपने क्षेत्र में कुशल हैं और किसी कमी के कारण योग्यता साबित न कर पा रहे हों वे एक बार संघर्ष सेवा समिति कार्यालय पर अवश्य सम्पर्क करें।

कार्यक्रम में संघर्ष महिला संगठन की अध्यक्ष सपना सरावगी, उपाध्यक्ष रचना कुदरया के साथ पूजा रायकवार, सुशांत गेड़ा, संदीप नामदेव, बसंत गुप्ता आदि उपस्थित रहे।