– दिलीप और कमल ने गली-गली घूमकर मांगे रवि शर्मा के लिए वोट

झांसी । भारतीय जनता पार्टी से सदर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रवि शर्मा का जनसंपर्क अभियान तेज हो गया है। कार्यकर्ताओं ने उन्हें पुनः जीत दिलाने के लिए कमर कस ली है।

भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा के समर्थकों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता पंडित दिलीप पांडे और कमल सहगल के नेतृत्व में दीनदयाल नगर, रेल गंज, खाती बाबा, पुलिया नंबर 9 के कछियाना आदि क्षेत्रों में सघन जनसम्पर्क करते घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए वोट मांगे। उन्होंने क्षेत्र में प्रचार करते हुये भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से लोगों को बताया।

उन्होंने कहा कि हर क्षेत्रों में केंद्र व राज्य की जो योजनाएं हैं इसमें उत्तर प्रदेश को नंबर वन पर लाने का काम किया। जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना शौचालय योजना टीकाकरण गरीबों के लिए अन्न वितरण । गरीबों को जान और जहान दोनों बसाने का काम मोदी जी और योगी जी की सरकार कर रही है। उन्होने कहा कि भाजपा ही सर्व समाज का कल्याण करती हैं। भाजपा की जीत राष्ट्रवाद की जीत है।

जनसंपर्क के दौरान घर-घर जाकर जनता से आगामी 20 फरवरी को होने वाले मतदान में कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा को पुनः भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। इस दौरान ऊषा सिरोठिया, रेखा, नुपुर पाठक, शैली झा, राजकुमारी, मीना राजपूत, सुनील पाराशर, अनुराग शर्मा, अभिषेक कुशवाहा, संजीव पटेरिया, नीरज पाण्डेय, आशीष तिवारी, संजय कंचन, अजय राजपूत, नमन शर्मा, नीरज पटेरिया, आकाश द्विवेदी, रिषभ झा, अमित पांडे, बल्ले अग्रवाल, सनी यादव आदि उपस्थित रहे।