झांसी। पटरी किनारे स्लोचन के नशे में कबाड़ बीन रहे किशोर की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। उसकी मौत की जानकारी होने के बाद भी परिजनों ने मुड़कर भी उसकी ओर नहीं देखा और लावारिस छोड़ दिया। अब उसका अंतिम संस्कार उसके कबाड़ी दोस्त करेंगे।

दरअसल, जिला ललितपुर के थाना जखौरा क्षेत्र अंतर्गत छपाई निवासी 23 वर्षीय राहुल माता-पिता के देहांत के बाद हो चुका था। वह कवाड़ बीनने का काम करता था। इस दौरान वह नशेड़ियों की संगत में पड़कर स्लोचन के नशे का लती बन गया था। बताया जा रहा है कि 17 नवंबर को वह स्लोचन के नशे में पटरी किनारे कबाड़ बीन रहा था तभी ट्रेन की चपेट में आने से वह घायल हो गया।

उसे गंभीर घायलावस्था में उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराकर उसके साथी रामू को जानकारी दी गई। रामू का कहना है कि हालत गम्भीर होने पर उसे झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटनाक्रम का दुखद पहलू यह भी है कि जब उसकी मौत की जानकारी उसके भाई और भाभी को हुई तो उन्होंनें मुड़कर भी उसे नहीं देखा। ऐसे हालात में अब उसका अंतिम संस्कार रामू व साथी ही करेंगे, क्योंकि वह उनके साथ ही काम कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।