ग्वालियर (संवाद सूत्र)। रेलवे के आईआरसीटीसी के एक अधिकारी को कुछ लोगों ने उनके घर पर पहुंचकर जान से मारने की धमकी दी है। युवकों ने पहले गाली गलौज की फिर जान से मारने की धमकी दी है। स्टेशन पर ट्रेनों में नियम विरूद्ध खाद्य सामग्री लेकर चढ़ने से रोकने पर धमकाने वाले आक्रोशित थे।
घटना शुक्रवार रात 10.30 बजे लाइन नम्बर 6 हजीरा की है। धमकाने वाले स्वयं मीडियाकर्मी कहते हुए उनके घर पहुंचे थे। उनका कहना था कि उनको गलत काम करने से रोका तो वह उन्हें जिन्दा नहीं छोडेंगे। इस तरह घर पर आकर धमकी देने से घबराये आईआरसीटीसी के अधिकारी ने हजीरा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ग्वालियर शहर के हजीरा लाइन नंबर-6 निवासी महेश सिंह तोमर उत्तर मध्य रेलवे के ग्वालियर स्टेशन पर IRCTC में स्टेशन ऑफिसर के पद पर पदस्थ हैं। ट्रेनों में खाना सप्लाई करने वाले रेस्टोरेंट व अन्य सर्विस की मॉनिटरिंग उनके हाथ में रहती है। शुक्रवार रात 10.30 बजे जब वह अपने घर पर थे तो एक रवि शर्मा नामक युवक पांच से छह अन्य साथियों के साथ उनके घर पहुंचा। यहां रवि व उनके साथियों ने गाली गलौज की। जब IRCTC के अफसर के परिजन व आसपास के लोगों ने उन युवकों को समझाने का प्रयास किया तो वह जान से मारने की धमकी देने लगा। उसका कहना था कि वह अपनी मर्जी से स्टेशन पर काम करेगा। यदि गलत काम करने से रोका तो उसे जान से मार देगा।

धमकी मिलने के बाद घबराए IRCTC के स्टेशन ऑफिसर ने मामले की लिखित शिकायत हजीरा थाना में की है। पुलिस ने मामले काे जांच में लेकर धमकाने वालों की तलाश शुरू कर दी है। IRCTC के ऑफिसर महेश सिंह तोमर का कहना है कि मेरा उस व्यक्ति से कोई लेना देना नहीं है, इसके बाद भी वह मेरे घर आकर गाली गलौज करते हुए धमका रहा है।