झांसी। जिले के रक्सा थाना क्षेत्र अंतर्गत बछौनी में भैसों के लिए भूसा लेने गई 18 वर्षीय किशोरी अचानक भूसे के ढेर में दब गई और दम घुटने से उसकी मौत हो गई। लगभग 3 घंटे बाद उसके शव को बाहर निकाला गया और इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई।

रक्सा थाना क्षेत्र अंतर्गत बछौनी निवासी रतिराम वंशकार के 6 पुत्रियां हैं। उसकी बड़ी पुत्री का विवाह हो जाने से काम की जिम्मेदारी दूसरे नंबर की 18 वर्षीय शिवानी पर आ गई थी। मजदूरी करने के लिए विगत दिवस माता-पिता झांसी महानगर आए हुए थे। घर में पांचों बहने थी। अपरान्ह में भैसों के लिए भूसा लेने वह घर से लगभग एक किमी दूर भूसा के कूपे में गई थी। जहां से वह भूसा निकाल रही थी तभी अचानक ढेर धसक गया और वह उसके नीचे दब गई, फिर नहीं निकल पाई।

काफी देर तक वह घर नहीं पहुंची और माता पिता वापस घर लौट कर आए। उन्होंने शिवानी के बारे में पूछताछ की। उन्हें लड़कियों ने बताया कि वह भूसा लेने गई है। इस पर माता पिता भूसे के ढेर के पास पहुंचे। ढेर को फैला देख कर उन्होंने तलाशी ली तो शिवानी भूसा में दबी मिली। उसे भूसे के ढेर से निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।