झांसी। जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र में पुरानी रिसाला चुंगी के पास लगे जंगल में ले जाकर 10वीं के एक छात्र को साथियों ने निर्वस्त्र किया और जबरन शराब पिलाकर बेल्ट व लाठी से पीटा।आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर इसे वायरल भी कर दिया। पीड़ित व आरोपी एक निजी विद्यालय में पढ़ते हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस कार्यवाही कर रही है।

बताया गया है कि पीड़ित छात्र का 200 रुपये के लेनदेन को लेकर आरोपी छात्रों से विवाद हुआ था। इस पर सोमवार को आरोपी छात्र उसे कार में बैठाकर पुरानी रिसाला चुंगी के पास जंगल में ले गए। यहां उसे शराब पिलाई और उसके बाद कपड़े उतरवाकर बेरहमी से मारपीट की। छात्र गिड़गिड़ाता रहा, हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा, लेकिन पीटने वाले दोस्त नहीं रुके। इतना ही नहीं आरोपियों ने मारपीट का वीडियो भी वायरल कर दिया। इससे उसकी बदनामी हो गई। पीड़ित पक्ष की ओर से विश्वविद्यालय पुलिस चौकी में शिकायत की गई है।

दरअसल, नवाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवाजी नगर निवासी 16 वर्षीय किशोर एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता है। छात्र ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 7:30 बजे वह अपने दोस्त के साथ एक पार्क में बैठा था तभी उसकी क्लास के 4 लड़के कार से आए और उन्हें बुलाया। जब वह पास पहुंचे तो उन्होंने कार के अंदर खींच लिया। वह उसे मऊरानीपुर रोड पर रिसाला चुंगी के पास जंगल के अंदर ले गए। वहां उनके दो साथी और आ गए। वे पहले से ही शराब पीए थे और शराब की बोतल भी लिए थे।

जंगल में उसे शराब पीने के लिए दी। मना करने पर उन्होंने धमकी दी। घबरा कर उसने शराब पी ली। इसके बाद सभी आरोपी लाठी से उसे और दोस्त को पीटने लगे। एक छात्र के पूरे कपड़े उतरवा दिए। वह उनके सामने गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन उन्होंने उसकी एक नहीं सुनी। उन्होंने मोबाइल में वीडियो भी बना लिए। बुधवार को आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया।

पीड़ित छात्र ने बताया कि उसने एक दोस्त को 200 रुपए उधार दिए थे। वह रुपए नहीं लौटा रहा था। करीब दो माह पहले उस लड़के से झगड़ा हो गया था। तब से वह रंजिश रखे था। उसी ने अपने दोस्तों को बुलाकर पूरी घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।