उरई । पुलिस लाइन ग्राउंड पर आयोजित प्रशासन एकादश और मीडिया एकादश के बीच फ्रेंडली मैच रविवार को खेला गया जिसमें प्रशासन एकादश ने मीडिया को रनों से हराया।

रोमांचक मैच मैच का शुभारंभ जिलाधिकारी राजेश कुमार पांडेय और पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने परिचय प्राप्त कर किया। टॉस जीतकर मीडिया एकादश ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, प्रशासन एकादश ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 175 रनों का लक्ष्य रखा ओपनिंग करने आए एडीएम संजय और निरंजन ने अच्छी शुरुबात की एडीएम संजय ने 18 और निरंजन ने 5 रन बनाए और बोल्ड हो गए इसके बाद एसपी कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति ने शानदार बैटिंग करते हुए 19 रन बनाए और दो बाउंड्री लगाई, संजय के कैच आउट के बाद एडीएम विशाल आए फिर एस पी कानपुर देहात रन आउट हो गए, फिर चौथा विकेट एडीएम विशाल 3 रन पर आउट हो गए , विपिन यादव ने 18 रन बनाकर आउट हो गए, सूचना अधिकारी पंकज को मुवीन ने 3 रन पर आउट किया संदीप ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 बाउंड्री और तीन छक्के लगाए और 55 रन रन आउट हो गए, डीएम राजेश कुमार पांडेय ने स्कोर रेट को बढ़ाते 8 रनों की बड़त बनाई और नॉट आउट रहे, जस्सी ने 8 और गौरव ने शून्य रन बना कर टीम ऑल आउट हो गई।
बल्लेबाजी करने पहुंची मीडिया एकादश के अरुण और वरुण ने अच्छी शुरुवात की अरुण 13 रन बना कर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए शिवकुमार ने स्कोर बड़ाने के चक्कर में जस्सी ने कैच आउट कर दिया और वरुण 21 बनाकर बोल्ड हो गए मुवीन 17 अनुज 6 और राकेश ने शानदार 42 रन बनाए जिसमें 6 बाउंडी शामिल है, नकबी 18 मनीष शून्य विनय 2 अवधेश 11 अमित शून्य पर आउट हो गए , मीडिया एकादश 20 ओवरों में 158 रन बना सकी और मैच प्रशासन एकादश ने जीत लिया विजेता और उप विजेता टीम को वरिष्ठ पत्रकार के पी सिंह अनिल शर्मा और उत्तर प्रदेश क्रिकेट डेवलपमेंट कमेटी (यूपीसीए) के सदस्य और डीसीए जालौन के सचिव विकास कुमार शर्मा, डीसीए के उपाध्यक्ष सुरेश निरंजन भईया जी ने सयुक्त रूप से किया , और बेस्ट बोलिंग के लिए बाइट लेदर बोल एडीएम संजय को प्रदान की गई। इस मौके पर आर आई पारस नाथ ने सभी का अभिवादन किया।