डेंटिस्ट डॉ भारद्वाज ने मोस्ट ट्रस्टेड क्लीनिक अवार्ड प्राप्त कर झांसी का मान बढ़ाया : अरविंद वशिष्ठ

झांसी। आज ब्रह्म विभूति स्मृति न्यास द्वारा डॉ. विजय भारद्वाज का सम्मान किया गया उक्त अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सदस्य इंडो जर्मन टूल रूम – सूक्ष्म लघु एवं उद्यम मध्यम मंत्रालय अरविंद वशिष्ठ उपस्थित रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक पाण्डेय ने की!
अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि यह ब्रह्म समाज के लिए एवं झांसी के लिए गौरव की बात है कि दंत चिकित्सा के क्षेत्र में इमिनेंट रिसर्च मुंबई द्वारा उत्तर प्रदेश में डॉक्टर विजय भारद्वाज को मोस्ट ट्रेस्टेड डेंटल क्लिनिक अवार्ड एवं सर्टिफिकेट प्रदान कर सम्मानित किया गया है यह अवार्ड दंत चिकित्सा विज्ञान के क्षेत्र में डायग्नोसिस और ट्रीटमेंट प्रोसेस के लिए दिया गया है !भारद्वाज क्लिनिक में अत्याधुनिक मशीनों द्वारा इलाज किया जाता है !
डॉ विजय भारद्वाज ने बताया कि एमिनेंट रिसर्च मुंबई द्वारा विभिन्न परीक्षणों एवं मानकों पर खरा उतरने के बाद जजों की कमेटी के निर्णय से मोस्ट ट्रस्टेड क्लीनिक अवार्ड एवं सर्टिफिकेट दिया जाता है! इस बार यह अवार्ड भारद्वाज क्लीनिक मिला है!
मैं हमेशा पूरी कोशिश करता हूँ ,और करता रहूँगा की उत्तर प्रदेश में अत्याधुनिक इलाज न्यूनतम दरों पर मरीज तक पहुँचा सकूँ!
कार्यक्रम का संचालन विजय सिरौठिया ने किया
उक्त अवसर पर राजेंद्र शर्मा एडवोकेट, गगन मिश्रा ,पंकज मिश्रा, अभिषेक दिक्षित, मनीष, सुशील, निखिल पाठक ,अनुराग तिवारी, अभिषेक उपाध्याय,शिवम नायक आदि उपस्थित रहे!