झांसी। जिले में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में नंदनपुरा में इलैक्ट्रॉनिक उपकरण की दुकान में अचानक आग लग गई। गनीमत रही कि समय रहते दुकान में लगी आग पर काबू पा लिया गया और उनका बड़ा नुकसान होने से बच गया।

जिले में सीपरी बाजार थानान्तर्गत शिवपुरी मार्ग पर नंदनपुर पुलिया के पास भारत माता मंदिर के पास रहने वाले अभिषेक की एलएस नाम से इलैक्ट्रॉनिक उपकरण की दुकान है। अभिषेक की 1 फरवरी को शादी है। घर में शादी की तैयारी चल रही हैं। वह और उसके पिता शादी के कार्ड बांटने में लगे हुए थे। स्थानीय क्षेत्रवासियों के अनुसार दो तीन दिन से उसकी दुकान बंद थी। रविवार को वह दुकान पर आया कुछ देर के लिए दुकान खोली। दुकान खोलकर उसने शादी के कार्डों में बांटने वालों के नाम लिखे और दुकान को बंद कर दिया।

इसके बाद आस-पास रहने वाले व्यवहारियों और दुकानदारों को कार्ड बांट रहा था। इसी दौरान दुकान से धुआं उठने लगा। यह देख वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में दुकान को पुनः खोला और आग को बुझाने का प्रयास करते हुए इसकी सूचना थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड को दी।

सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और समय रहते आग को बुझाने में सफलता हासिल कर ली। समय रहते आग बुझ जाने के कारण उनका बड़ा नुकसान होने से बच गया। हालांकि कुछ सामान और दुकान अवश्य जलकर खराब हो गए।