झांसी। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला परवारान के एक व्यक्ति ने सोमवार को पुराने नोट घाट पुल से छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। किन परिस्थितियों के चलते उसने खुदकुशी का रास्ता चुना स्पष्ट नहीं हो पाया है।

मोहल्ला परवारान निवासी लगभग 48 वर्षीय संजय गुप्ता मिनर्वा चौराहा पर स्थित एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था। सोमवार को सायं लगभग 5 बजे वह दुकान से घर लौटा। इसके बाद वह एक मित्र की स्कूटर लेकर चला गया। इसके कुछ समय बाद बाद संजय ने अपने दोस्त को फोन पर संपर्क कर बताया कि उसका स्कूटर पुराने नोट घाट पुल के पास खड़ा है वहां से ले जाना।

जब दोस्त ने पूछा कि वह कब आएगा तो उसने कहा कि वह कभी वापस नहीं आएगा। यह कह कर उसने फोन काट दिया। इसके बाद दोस्त ने की बार फोन लगाया, किंतु सम्पर्क नहीं हो पाया। इसकी जानकारी दोस्त ने संजय के परिजनों को दी। इसके बाद परिजन किसी अनहोनी की आशंका से पुराने नोट घाट पुल पर पहुंचे तो एक स्थान पर स्कूटर खड़ा मिल गया, संजय कहीं दिखाई नहीं दिया। स्कूटर में संजय का मोबाइल फोन, लगभग दो हजार रुपए, स्कूटर की चाबी रखी हुई थी।

संजय की तलाश के क्रम में मंगलवार को लगभग 11 बजे उसका शव नोटघाट पुल के नीचे बेतवा नदी किनारे पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक अविवाहित था और अपने भाई दिलीप गुप्ता के साथ रहता था। मृतक के पास कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है जिससे उसकी आत्महत्या पहेली बन गई है।