प्रदर्शनकारियों ने कहा लोकसभा चुनाव में सिखाएंगे सबक 

झांसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जाति को लेकर अभद्र टिप्पणी करने पर कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी के खिलाफ साहू समाज में आक्रोश व्याप्त है । झांसी में साहू समाज सड़कों पर उतर आया। साहू समाज ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुतला जलाया।

शनिवार को साहू समाज झांसी के तत्वावधान में अध्यक्ष सचिन साहू के नेतृत्व में बड़ी संख्या में साहू समाज झांसी के लोगों ने इलाईट चौराहे पर राहुल गांधी की टिप्पणी का विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की। वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अपमान नहीं सहा जायेगा।जिस प्रकार राहुल गांधी ने साहू समाज और देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री को लेकर जो जाति पर अभद्र टिप्पणी की है वह अनुचित है।

प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि राहुल गांधी अपने रवैया को सुधार ले वर्ना साहू समाज बड़ा आंदोलन करेगा और लोकसभा चुनाव में सबक सिखाएगा। इस दौरान आक्रोशित साहू समाज के प्रदर्शनकारियों ने राहुल गांधी का पुतला फूंक दिया। प्रदर्शनकारियों में भाजपा जिला महामंत्री अमित साहू, पूर्व पार्षद राजू साहू, पार्षद राम स्वरूप साहू, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा साहू समाज सेवी सुनीता साहू, रामश्री साहू, मुदूत साहू, रानी, गोमती, उमा, रामवती, पूजा, मूर्ति, ज्योति आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।