प्रेमिका की हुई मारपीट, मामला पहुंचा थाने, मामला सोशल मीडिया की सुर्खियां बना 

झांसी। जनपद के मऊरानीपुर क्षेत्र में प्रेमिका को धोखा देकर प्रेमी द्वारा किए दूसरी से ब्याह के लिए आयोजित सगाई समारोह में हंगामा हो गया। प्रेमिका ने सगाई कार्यक्रम में पहुंच कर खुद को युवक की प्रेमिका बताकर जमकर हंगामा किया । उसने युवक पर आरोप लगाया की उसे शादी के सपने दिखाकर दूसरी युवती से शादी रचा रहा है, यह वह नहीं होने देगी। इस पर प्रेमी पक्ष के लोगों ने प्रेमिका की मारपीट कर भगा दिया। प्रेमिका ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। देर रात दोनों पक्ष में समझौता हो गया। मारपीट और हंगामा की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो शोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

जनपद के मऊरानीपुर थानान्तर्गत ग्राम अतपेई निवासी लड़की की मध्य प्रदेश के निवाडी जिले में रहने वाले एक लड़के से शादी तय हुई थी। गत दिवस मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक विवाह घर में युवक का सगाई कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में गाने बज रहे थे और डांस भी हो रहा था तभी वहां एक लड़की पहुंची और उसने हंगामा करना शुरु कर दिया, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

पूछतांछ करने पर हंगामा करने वाली लड़की ने स्वयं को उक्त लड़के की प्रेमिका बताते हुए दावा किया कि वह दोनों प्यार करते है। लड़के ने उसे विवाह कर सुखमय दाम्पत्य जीवन के कई सपने दिखाए, लेकिन अब वह उसे धोखा देकर दूसरी जगह शादी करना चाह रहा है यह ठीक नहीं।

लड़के वालों ने लड़की को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन जब वह टस से मस नहीं हुई तो लड़के वालों ने उस लड़की के साथ मारपीट कर दी। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने उनकी शिकायत को सुना और समझाने का प्रयास शुरु कर दिया। इस संबंध में देर रात दोनो पक्ष में समझौता होने की खबर है।