झांसी। जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र में सर्राफा कारोबारी के घर व दुकान पर रेवेन्यू इंटेलिजेन्स निदेशालय ( डीआरआई) की टीम ने सोमवार को छापा मारा। जिससे कारोबारियों में हड़कम्प मचा रहा। टीम ने एक साथ कई ठिकानों पर छापा मारकर लैपटॉप, हार्ड डिस्क सहित अहम दस्तावेजों को लेकर जांच शुरु कर दी।

झांसी के मिशन कम्पाउन्ड में रहने वाले रामकुमार अग्रवाल उर्फ पप्पू कांटा वाले सोने के थोक व्यापारी है। दोपहर दिल्ली से झांसी पहुंची डीआरआई की टीम ने शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सराफा बाजार स्थित आरके ज्वेलर्स व एक अन्य दुकान पर छापा मारा। इसी दौरान तीसरी व चौथी टीम मोबाइल मार्केट वाली गली स्थित मकान व मिशन कम्पाउंड स्थित घर में भी दस्तक दी।

खबर है कि एक माह पहले दिल्ली में बड़े सोना कारोबारी के यहां भी छापा मारा गया था, जिसमें काफ़ी गड़बड़ी मिली थी। इसी दौरान झाँसी के इसी कारोबारी के कुछ लोग सोने के साथ पकड़े गये थे। बताया गया है कि उसी सिलसिले में जाँच करने डीआरआई की टीम झाँसी पहुंची है। फिलहाल टीम की तरफ से कोई अधिकृत जानकारी अब तक नहीं दी गई है। साथ ही कारोबारी की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।