झांसी। जिले में थाना नवाबाद क्षेत्र में आधी रात को प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते हुए प्रेमी को पकड़ लिया और बंधक बनाकर उसकी पिटाई की गई। मौके पर पहुंचे पिता ने पुलिस की मदद से किसी प्रकार बंधक बने प्रेमी को मुक्त कराया। इसके बाद पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर थाने ले आई जहां उससे पूछतांछ की गई।

जनपद के चिरगांव थाना क्षेत्र निवासी युवक और टहरौली थाना क्षेत्र की किशोरी झांसी में रहकर पढ़ाई करते हैं। युवक तालपुरा में रहकर पढ़ता है और किशोरी खुशीपुरा में। पढ़ाई के दौरान दोनों के बीच दोस्ती और प्यार हो गया और उनका मिलना जुलना शुरू हो गया। इसी क्रम में गत रात्रि में युवक अपनी प्रेमिका से मिलने खुशीपुरा पहुंच गया। जहां किसी प्रकार वह प्रेमिका के घर में घुस गया और रंगरलिया मनाने लगा। जिसकी भनक लड़की के परिजनों को हुई उन्होंने मौके पर पहुंचकर दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद लड़के को बंधक बनाकर पीटा। यह ड्रामा काफी देर रात तक चलता रहा।

जब इसकी जानकारी लड़के के पिता को हुई तो वह मौके पर पहुंचा और पुलिस की मदद से किसी प्रकार युवक को मुक्त कराया। इसके बाद आरोपी लड़के को अपने थाने ले आई जहां उनसे पूछतांछ की गई।