झांसी। जनपद के लहचूरा थाना क्षेत्र में पत्नी की चाहत में औलाद ही अपने पिता का काल बन गई । पत्नी को मायके से लाने से मना करने पर पुत्र ने आवेश में आकर लाठी से हमला कर पिता की हत्या कर दी।

कल रात घटित इस घटना के संबंध में बताया गया है कि लहचूरा थाना क्षेत्र के ग्राम इटाईल निवासी बालकिशन उम्र 65 वर्ष खेती किसानी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसके दो पुत्र बड़ा पुत्र जानकी और छोटा मलथु उर्फ हरदायल हैं । मलथू उर्फ हरदयाल की पत्नी झगड़े से परेशान होकर मायके चली गई थी। कल रात मलथू ने अपने पिता से कहा की वह उसकी पत्नी को मायके से ले आए। इस पर पिता ने उसकी पत्नी को लाने से इंकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनो में कहा सुनी हो गई और मलथु उर्फ हरदयाल ने घर में रखी लाठी उठाकर अपने पिता के सर पर कई बार कर दिए।

लाठी के हमले से घायल बालकिशन जमीन पर गिर पड़ा और चीखने चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर में आए इसके बड़े पुत्र जानकी ने उसे घायल अवस्था में पास के स स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।