झांसी। जिले के टहरौली -झांसी मार्ग पर लोड़र गाड़ी का पंचर टायर देख रहे चालक को डेयरी की गाड़ी से कुचल दिया। गंभीर हालत में उपचार हेतु ग्वालियर ले जाते समय उसने आखिर में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और कार्यवाही शुरु कर दी।

मध्य प्रदेश में दतिया जिले के भांडेर थाना क्षेत्र निवासी  लगभग 24 वर्षीय सचेन्द्र सोनी पुत्र राम प्रकाश सोनी की भोपाल में होने वाले सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी होनी थी। वह कबाड़े की गाड़ी पर चलता था। पिता के अनुसार टहरौली की ओर से झांसी की ओर आते समय रास्ते में गाड़ी का टायर पंचर हो गया। वह पंचर टायर को देखने के लिए गाड़ी से नीचे उतर गया। अभी वह टायर देख ही रहा था तभी वहां से तेज रफ्तार से गुजर रही डयेरी की गाड़ी ने उसे कुचल दिया।

यह देख वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में उपचार के लिए उसे चिरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां उसे झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर होने पर यहा से भी उसे ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया, किंतु दुर्भाग्यवश ग्वालियर ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।