झांसी(बुन्देलखण्ड)। जनपद के पुलिस महकमें एक बार फिर बड़ा बदलाव हुआ है। जिसमें एसएसपी के निर्देश पर तीन इंस्पेक्टर और 22 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदल गये है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह के निर्देश पर निरीक्षक रमेश सिंह को अपराध शाखा से प्रभारी शिकायत प्रकोष्ठ प्रभारी, निरीक्षक शैलेन्द्र सिंह को शिकायत प्रकोष्ठ से अपराध शाखा और निरीक्षक संतोष कुमार वैश्य को अपराध शाखा से एएचटीयू प्रभारी बनाया गया है।
इसके अलावा उपनिरीक्षक उदयवीर सिंह को विश्वविद्यालय चौकी से पुलिस लाइन, अभिनेन्द्र सिंह को थाना कोतवाली से सीपरी बाजार थाना, रमाकांत को मोंठ थाने से रक्सा थाना, पंछीलाल को समथर थाने से बरुआसागर थाना, केशपाल सिंह को गुरसरांय थाने से लहचूरा थाना, शिव शंकर साहू को मऊरानीपुर थाने से रानीपुर चौकी प्रभारी, अरविन्द सिंह को रानीपुर चौकी से मऊरानीपुर थाना, सोमेश कुमार को प्रेमनगर थाने से विश्वविद्यालय चौकी प्रभारी, अरविन्द सिंह यादव को नवाबाद थाने से बरुआसागर थाना, जयगोविंद सिंह को पुलिस लाइन से नवाबाद थाना, उपनिरीक्षक महेन्द्र सिंह यादव को नवाबाद थाने से लहचूरा थाना, गरभू सिंह यादव को पुलिस लाइन से सकरार थाना, जन्मेद सिंह को पुलिस लाइन से रक्सा थाना, मनोज मिश्रा को पुलिस लाइन से मोंठ थाना, भानू प्रकाश उपाध्याय को पुलिस लाइन से समथर थाना, दिनेश कुमार अवस्थी को पुलिस लाइन से पूंछ थाना, ज्ञान सिंह को ककरबई थाने से पूंछ थाने भेजा गया है।
इसी प्रकार उपनिरीक्षक राजीव कुमार को पुलिस लाइन से ककरबई थाना, कृष्णपाल सिंह को पुलिस लाइन से पीआरओ-2 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, मुकेश कुमार गौतम को पुलिस लाइन से रक्सा थाना, महिला संजना सिंह को पुलिस लाइन से महिला थाने और आशेष बाबू को पुलिस लाइन से थाना एरच भेजा गया। वहीं सिपाही राकेश बाजपेई को एरच थाने से बरुआसागर थाना भेजा गया है।