Oplus_0

डरी सहमी बेटी 5 माह तक पिता के देहशोषण का बनती रही शिकार

उरई। नशेड़ी पिता ने रिश्ते-नातों को भूलकर अपनी 12 वर्षीय नाबालिग बेटी को हबश का शिकार बना डाला और फिर यह सिलसिला चल निकला। जब भी पत्नी घर नहीं होती नशेड़ी पिता अपनी बेटी के जिस्म को नोंचना शुरू कर देता। पिता की बहशी हरकतों से तंग आकर बेटी ने जब इसकी जानकारी अपनी मां को दी तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। मामला पुलिस तक पहुंचा तो 12 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

बुंदेलखंड के कोंच कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने चुर्खी थाना पुलिस को बताया कि उसका पति चुर्खी थाना क्षेत्र के एक गांव में मजदूरी का काम करता है, जहां वह भी अपनी 12 वर्षीय बेटी व बेटे के साथ रहने लगी थी। जब वह काम में व्यस्त हो गई, तो नशेड़ी पति ने नवंबर 2023 में अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद धमकी देकर लगातार बेटी का दहन शोषण करता रहा और बेटी बाप के दुष्कर्म का शिकार बनने को मजबूर हो गई।

इस चुप्पी के पीछे किसी को बताने पर बेटी को जान से मारने की धमकी देना था। डरी-सहमी बेटी ने कई महीनों तक चुपचाप रहकर पिता के दुष्कर्म का जुल्म सहा। पिता के लगातार देह शोषण करते रहने व परेशान करने पर नाबालिग त्रस्त हो गई और उसने इसके खिलाफ आवाज बुलंद कर दी।

नबालिग ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी 16 अप्रैल 2024 को अपनी मां को दी। उसने बताया कि जब वह खेत पर चली गई, तो पिता ने उसको फिर से सोते समय पकड़ लिया। वह बचने के लिए हाथ जोड़ती रही, किंतु वह नहीं माना। पिता ने उसके साथ फिर से जबरदस्ती दुष्कर्म कर छोड़ा।

बेटी की बात सुन मां के होश उड़ गए। महिला बेटी के साथ थाने पहुंची और पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिश्ते-नातों को कलंकित करने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा कर साक्ष्य जुटाए। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।