झांसी। जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र में सिविल लाइंस में जीवनशाह मार्ग पर आधी रात में चोर एडवरटाइजिंग कम्पनी के ऑफिस और देशी शराब की दुकान में घुस गए। चोर इत्मिनान से तलाशी लेकर नकदी, लैपटॉप और शराब की बोलते चोरी कर ले गए। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
नवाबाद थानान्तर्गत जीवनशाह चौराहे के पास रामराजा एडवरटाइजिंग कम्पनी का आफिस और इससे चंद कदम दूर देशी शराब की फुटकर दुकान है। हमेशा की तरह आज सुबह एडवरटाइजिंग कम्पनी के कर्मचारी ने आफिस खोला तो अंदर सामान बिखरा पड़ा हुआ देख उसके होश उड़ गए। उसने इसकी जानकारी कम्पनी के मालिक को दी। वह मौके आए और देखा तो उनकी गुल्लक से 60 हजार रुपए, एक लैपटॉप और मोबाइल व चांदी के सिक्के गायब थे। उन्होंने सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि दो चोर छत के माध्यम से अंदर घुसे और फिर अंदर आकर तसल्लीपूर्वक तलाशी लेकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। सीसीटीवी कैमरे में देखा जा सकता है कि चोर लेपटॉप चोरी करते हैं और फिर उसे खोलकर देखते जब पासवर्ड नहीं खुलता है तो बंद कर उसे चूमता भी है।

इसी प्रकार चोर शराब की दुकान में अंदर घुसे। चोरों ने शराब की दुकान की गुल्लक में रखे 10 हजार रुपए और देशी शराब के क्वाटर चोरी कर लिए। यह घटना भी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर आए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल व सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की।