Oplus_0

– सीसीटीवी खंगाल रही जीआरपी, मुकदमा दर्ज 

झांसी। शनिवार को वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के दौरान बदमाशों ने महिला यात्री का बैग पार कर दिया। बैग में लगभग पांच लाख रुपये कीमत के आभूषण और कागजात रखे हुए थे। जीआरपी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
दरअसल, भोपाल निवासी संदीप सिंह अपनी पत्नी स्वाति सिंह के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होकर ग्वालियर से वापस लौट रहे थे। लेकिन, किसी ट्रेन में उन्हें कंफर्म रिजर्वेशन नहीं मिला। इसलिए वह ग्वालियर से झांसी तक के लिए एक ट्रेन में सवार हो गए ताकि झांसी से भोपाल के लिए ट्रेन पकड़ लें।

ट्रेन के झांसी पहुंचने पर वह कोच से उतरने के लिए पत्नी के साथ कोच के गेट पर आकर खड़े हो गए। पत्नी कंधे पर हैंडबैग टांगे हुए थी, जबकि संदीप छह साल की बेटी को गोद में लिए हुए थे। इसी दौरान भीड़भाड़ के बीच बदमाशों ने पत्नी का बैग पार कर दिया। इस पर दंपती ने शोर मचाना शुरू कर दिया, लेकिन तब तक बदमाश गायब हो चुके थे।

इस घटना के बाद दम्पति जीआरपी थाने पहुंची और घटना की जानकारी देते हुए बताया की उड़ाऐ गये बैग में पांच लाख रुपये से अधिक के आभूषण, कागजात और मोबाइल फोन रखा हुआ था। इस मामले में बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए स्टेशन परिसर के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा था।