झांसी। राष्ट्रभक्त, बुंदेलखंड विकास व समृद्धि परिषद एवं राष्ट्रीय संत सुरक्षा परिषद का प्रतिनिधिमंडल अंचल अरजरिया के नेतृत्व में वन विभाग के मंडलीय कार्यालय पहुंचा। वहां डीएफओ एवं कंजरवेटर के लखनऊ मीटिंग में होने के कारण असिस्टेंट डीएफओ विनोद कुमार से वार्ता कर झांसी में सैंयर पहाड़ी पर स्थित अगस्त मुनि आश्रम पर की पक्की रोड के खोदने के वन विभाग द्वारा आदेश जारी करने पर विरोध दर्ज कराया।

इस दौरान स्पष्ट कहा गया कि किसी भी हालत में रोड नहीं खोदने दी जाएगी क्योंकि जिला पंचायत के द्वारा रोड डाली गई है। मंदिर तक जाने वाली सड़क को नहीं खोदने देंगे उसके लिए चाहे जितना भी संघर्ष करना पड़े। इस पर विनोद कुमार सिंह के द्वारा एक हफ्ते के लिए किसी प्रकार का कोई तोड़फोड़ न करने का आदेश दिया गया। उन्होंने बताया कि वह सक्षम नहीं है निर्णय लेने के लिए।

इसको देखते हुए डीएफओ कंजरवेटर के लौटने के बाद प्रतिनिधि मंडल पुनः भेंट करेगा परंतु डाली हुई रोड को किसी भी हालत में नहीं खोदने देगा। इस अवसर पर प्रतिनिधि मंडल में रामेश्वर गिरी, डॉक्टर अंजनेय श्रीवास्तव, भावेश तिवारी, सर्वेश पटेल, राहुल ने बोरिया, सुनील साहू आदि उपस्थित रहे।