झांसी। जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में झांसी -कानपुर हाईवे किनारे मिले लोडर चालक के शव का पोस्टमार्टम होने के चार दिन में दफन नहीं किया गया। हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं किए जाने पर परिजनों व रिश्तेदारों आदि ने थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया ।

गौरतलब है कि जिले के चिरगांव थानान्तर्गत अवंतीबाई नगर निवासी लगभग 40 वर्षीय अफसर अली लोडिंग गाड़ी चलाता था। उसका शव चार दिन पूर्व झांसी – कानपुर हाईवे पर चिरगांव थाना क्षेत्र में मिला था। मृतक के पैर लहुलुहान थे। परिजनों ने अफसर की हत्या का आरोप लगाते हुए बताया था कि उसकी पत्नी पर उसने फोन कर बताया कि पिछले तीन-चार दिन से एक महिला उसे परेशान कर रही है। झूठे मुकदमें फंसाने की धमकी दे रही है। उसके पास सबूत हैं। इसके बाद फोन कट गया। सुबह पता चला कि चिरगांव थाना क्षेत्र में झांसी -कानपुर हाईवे किनारे उसका का शव पड़ा है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया था, किंतु परिजन इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़ गये। इसके चलते शव का अंतिम संस्कार नहीं किया गया। पुलिस द्वारा सुनवाई नहीं करने पर आज शव को थाना के सामने रख कर प्रदर्शन किया गया।